October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

IPL 2020:राजस्थान रॉयल्स के फैंस के लिए बुरी खबर, ओपनिंग मैच नहीं खेलेगा यह स्टार खिलाड़ी

नई दिल्ली:- राजस्थान रॉयल्स के फैंस और राजस्थान रॉयल्स के खेमे के लिए बुरी खबर है। इंग्लैंड विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर मंगलवार को होने वाले टीम के पहले मुकाबले में नहीं खेलेंगे। शारजाह में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होने वाले इस मैच से पहले यह खिलाड़ी परिवार के साथ क्वारंटीन है।
उन्होंने रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव में कहा, ”मैं दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाऊंगा क्योंकि मैं अनिवार्य पृथकवास अवधि में हूं। इसकी जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि मैं यहां अपने परिवार के साथ हूं। रॉयल्स से परिवार के साथ रहने की अनुमति मिलना शानदार है। लॉकडाउन के दौरान मुझे अपने परिवार के साथ रहने से काफी मदद मिलेगी।”
गौरतलब है कि यूएई में उतरने के बाद सभी खिलाड़ियों और टीम स्टाफ के लिए 6 दिनों की क्वारंटाइन अवधि को पूरा करना और तीन बार कोरोना टेस्टिंग जरूरी है। एक बार जब सभी तीनों टेस्ट में रिपोर्ट नेगेटिव आ जाती है, तो वे यूएई में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं।
बता दें कि शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स को पहले से ही हरफनमौला बेन स्टोक्स की कमी महसूस हो रही है जो बीमार पिता की देखभाल के लिए फिलहाल न्यूजीलैंड में हैं। वह टीम से कब जुड़ेंगे इस पर कोई स्पष्टता नहीं है।

Recent Posts

%d bloggers like this: