October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीमार बहन के लिए बिहार की छात्रा ने मांगी मदद, सोनू ने ऋषिकेश एम्स में करवाया ऑपरेशन

आरा:- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरमंद लोगों को लिए एक बड़े मददगार बनकर सामने आए हैं। सोनू ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है। कोरोना काल में लाख लोगों की मदद कर अपने घर तक पहुंचाने वाले सोनू सूद ने इस बार एक बीमार बच्ची की मदद की है। छात्रा की बहन के एक पोस्ट पर सोनू ने उसे नई जिंदगी दिलाई है।
दरअसल, नवादा थाना के कर्मन टोला मोहल्ले की नेहा ने एक सितंबर को सोनू सूद ट्विटर पर टैग कर लिखा था कि उसकी बहन दिव्या सहाय उर्फ़ चुलबुल की तबियत बहुत खराब है और उसे एक ऑपरेशन की सख्त जरूरत है। छात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई। उसने सोनू सूद से आग्रह किया कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए।
सोनू सूद ने नेहा के ट्विट पर रिप्लाई करते हुए पांच सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है। उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है। उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा। आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का पेट की सफल सर्जरी हुई। सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ है और ऋषिकेश एम्स में उनका इलाज़ चल रहा है।
इसके बाद नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो डाला है, जिसमे उसने सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि दिल्ली एम्स में तारीख नहीं मिल पाने की वजह से एवं एम्स का चक्कर लगाते लगाते थक जाने के बाद पूरा परिवार परेशान था। ऐसी स्थिति में हमें आप से मदद मांगी और आप ने हमारी पूरी मदद की जिससे हमारी बहन की सफ़ल सर्जरी हो सकी। नेहा ने ऋषिकेश एम्स के सभी डॉक्टर एवं स्टाफ के व्यवहार की भी तारीफ़ भी की।
नेहा ने कहा 31 मार्च से ही पूरा परिवार परेशान था कि उसकी बहन की सर्जरी हो पाएगी की नहीं पर सोनू सूद की वजह से सफल सर्जरी हो पाई और उसकी बहन का भविष्य सुरक्षित को सका। नेहा की बहन दिव्या सहाय ने ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहने कहा कि सोनू सर एक जिन्नी हैं। उनसे कुछ भी मांगों मिल जाता है। उनकी इतनी बड़ी मदद को वो और उसका परिवार कभी नहीं भूलेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: