October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गूगल प्‍लेस्‍टोर में पेटीएम की वापसी

नई दिल्ली:- पेटीएम ने ट्वीट करके गूगल प्‍लेस्‍टोर में वापसी का ऐलान किया है। ट्वीट में कहा गया है-अपडेट-हम वापस आ गए हैं । प्‍ले स्‍टोर से एप हटाए जाने पर पेटीएम ने कहा था कि एप को अस्‍थायी तौर पर हटाया गया है, हम जल्‍द ही वापसी करेंगी।
पेटीएम के संस्‍थापक विजय शेखर शर्मा ने इस मामले में सभी लोगों के सपोर्ट के लिए धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने लिखा, ‘समर्थन के लिए हर किसी को धन्‍यवाद। पेटीएम वापस आ गया है, यह प्‍लेस्‍टोर पर लाइव हैं। हमने आज सुबह यूपीआई कैशबैक कैंपेन लांच किया था। हमारे एप को गूगल ने इसके लिए सस्‍पेंड कर दिया। भारत आप फैसला करिये कि कैशबैक देना गैबलिंग हैं।’
ज्ञात रहे कि इससे पहले पेटीएम को गूगल प्‍लेस्‍टोर से हटा दिया गया था। गूगल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया था कि पेटीएम को हटाए जाने कारण कंपनी द्वारा हाल ही में ऐप में फैंटेसी क्रिकेट टूर्नामेंट का जोड़ना है, जो कि गूगल प्ले की नीतियों का उल्लंघन है। पेटीएम ऐप के अलावा, गूगल प्‍लेस्‍टोर ने Paytm First Games ऐप को भी अपने स्टोर से हटा दिया है था। इससे पहले शुक्रवार को, गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट किया था, जिसमें कंपनी ने अपनी Gambling Policy (जुआ से संबंधित नीति) के बारे में जानकारी दी थी, जो ऐप डेवलपर्स को खेल सट्टेबाजी की सुविधा देने की अनुमति नहीं देती है।

Recent Posts

%d bloggers like this: