October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सोशल मीडिया से हट सकती है डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार पेरी

लंदन:- साइबर मीडिया के कारण डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सीजे पेरी ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही है। पेरी सोशल मीडिया में लाना के नाम से भी लोकप्रिय है। पेरी के अनुसार उसके पति मिरो भी सोशल मीडिया से हटना चाहते हैं। पेरी ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर उन लोगों पर भड़ास निकाली है जो उनकी टिकटॉक वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती थी। उनकी इन वीडियोज पर रॉ टैग-टीम पार्टनर नताल्या पोस्ट कर लिखती है यह अब तक का सबसे अच्छा टिकटॉक है। वहीं, दूसरी ओर से बुलिंग की जा रही है।
पेरी ने लिखा, यह देखने में अजीब सा है। मैं अपने आईजी पर एक वीडियो पोस्ट करती हूं और इतनी नफरत और साइबरबुलिंग टिप्पणियां पाती हूं जिससे अब में परेशान हो गयी हूं। अब मैंने एक वीडियो बनाया जिसपर सभी लोगों ने बुलिंग शुरू की। आप सभी लोग मेरे लिए ऐसे क्यों हैं? अगर आप सभी इसी तरीके से मेरे पास आते रहे हैं तो मैं और मेरे पति अपने सारे सोशल मीडिया अकाऊंट बंद कर देंगे।
साथ ही कहा कि मानसिक सेहत सबसे अहम है। साइबरबुलिंग वास्तव में किसी के मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। कृपया मुझे सम्मान दें और मुझे साइबर हमले से रोकें। लाना ने हाल ही में टिकटॉक पर एक मिलियन फॉलोवर का रिकॉर्ड बनाया था।

Recent Posts

%d bloggers like this: