October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कुल्हाड़ी से छोटे बेटे की हत्या, पत्नी, बड़े बेटे व स्वयं को घायल कर आरोपी पति फरार

प्रयागराज:- कोरांव थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव में गुरुवार की रात छोटे बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और पत्नी एवं बड़े बेटे को घायल कर आरोपी पति खुद को घायल करने के बाद फरार हो गया। सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है।
कोरांव के बड़ोखर गांव निवासी पुष्पराज सिंह खेती एवं प्राइवेट वाहन चलाकर पत्नी सुनीता (32वर्ष)और दो बेटे राज सिंह (7वर्ष) एवं रत्न सिंह (10वर्ष) का भरण-पोषण करता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात घरेलू विवाद की वजह से पुष्पराज सिंह ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाया और पत्नी एवं बच्चों पर प्राणघातक हमला कर दिया। पत्नी और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो पुष्पराज सिंह ने भागते हुए खुद को भी कुल्हाड़ी से वार करके मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर कोरांव थाना प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और हमले में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने सात वर्षीय राज सिंह को मृत घोषित कर दिया और उसकी मां सुनीता एवं बड़े बेटे को तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के लिए भेज दिया। सनसनीखेज वारदात की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से फरार आरोपी पति की तलाश जारी है।
अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि घरेलू विवाद की वजह से सात वर्षीय बेटे की हत्या करके आरोपी युवक ने पत्नी एवं बड़े बेटे को प्राणघातक हमला करने के बाद फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई करते हुए उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: