October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कंगना ने उर्मिला को बताया सॉफ्ट पॉर्न स्टार, बोलीं- अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं…

नई दिल्ली:- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर माहौल काफी गरमाया हुआ है। वहीं कंगना रणौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच जुबानी जंग भी जारी है। एक इंटरव्यू में कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न अभिनेत्री तक कह दिया। कंगना के इस बयान के बाद जहां एक तरफ लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कई लोग उनके विरोध में आ गए। कंगना के इस बयान पर अब उर्मिला मातोंडकर ने पलटवार किया है।
एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि कंगना रणौत सबूतों के साथ फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों का नाम बताएं जो ड्रग्स लेते हैं। उन्होंने कहा कि मैं सच में चाहती हूं कि कंगना उन लोगों का नाम लेकर पर्दाफाश करें। उनका ये हम पर उपकार होगा।
उर्मिला ने आगे कहा कि आज कंगना के पास जो कुछ भी है, पैसा, दौलत और शोहरत उसके लिए उन्हें मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इतने समय से वो कहा थीं। पहले उन्होंने इन मुद्दों को क्यों नहीं उठाया? पिछले एक महीने से ही वो ये सब बातें बोल रही हैं। आप हमेशा विक्टिम कार्ड क्यों खेलती हैं? आखिर उन्हें बॉलीवुड में हर किसी से परेशानी क्यों है?
कंगना ने कहा था, ‘मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।”
बता दें कि उर्मिला ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना भाजपा का टिकट चाहती हैं। उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू में हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया था। उर्मिला ने कंगना से कहा था- ‘पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरूआत करनी चाहिए।’

Recent Posts

%d bloggers like this: