October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स मामले में मुंबई से 5 लोगों को एनसीबी टीम ने हिरासत में लिया, 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश बरामद

मुंबई:- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के से जुड़े ड्रग्स केस में कार्रवाई लगातार जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है।

इन पांचों से पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा हो सकता है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी कई नामचीन सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा किया है। हालांकि, एनसीबी ने इनमें से किसी को समन नहीं भेजा है।

पकड़े गए राहिल विश्राम का बॉलीवुड से लिंक

एनसीबी के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, ‘एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के एक किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।’ बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं। राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं।

ड्रग पेडलर सूर्यदीप की आज कोर्ट में पेशी

मुंबई से पकड़े गए ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सूर्यदीप को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि सूर्यदीप कॉलेज के समय से ही शौविक का अच्छा दोस्त रहा है। सूर्यदीप मल्होत्रा मुंबई की नामी हस्तियों को ड्रग सप्लाई करता था।

Recent Posts

%d bloggers like this: