September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

BCCL डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

धनबाद में बीसीसीएल के डंपर की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने शव को उठाने नहीं दिया।

धनबादः- जिले के झरिया में एमओसीपी बंगाली कोठी निवासी बलराम राजभर की पत्नी आरती देवी का नार्थ तीसरा-6 नंबर के पास बीसीसीएल के डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की खबर पाकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इसके साथ ही कुछ आक्रोशित युवकों ने बीसीसीएल के होलपैक और डोजर का तोड़फोड़ कर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही तिसरा थानेदार चंदेश्वर सिंह और घनुडीह पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बंगाली कोठी के स्थानीय लोगों ने शव को उठाने नहीं दिया।

डंपर से महिला की मौतइस दौरान स्थानीय लोग बेहद आक्रोशित नजर आए। लोगों ने कहा कि बीसीसीएल प्रबंधन जब तक मुआवजा नहीं देता तब तक शव नहीं हटाया जाएगा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, बीसीसीएल प्रबंधन की ओर से किसी भी अधिकारी के नहीं पहुंचने पर ग्रामीण और आक्रोशित हो गए। मृतक महिला के 3 बेटे और एक बेटी है और उसका पति बलराम राजभर असंगठित मजदूर है। बलराम राजभर ने बताया कि उनकी पत्नी सुबह-सुबह गोकुल पार्क मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी। अचानक सूचना मिली की बीसीसीएल के किसी डंपर की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: