September 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ऋतिक मेरी भूमिका निभाते हैं तो उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी : गांगुली

मुंबई:- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्मों के सुपर हिट होने के बाद अब माना जा रहा है कि पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक बन सकती है। गांगुली टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तानों में से एक हैं। अभी तक गांगुली पर फिल्म बनाये जाने की कोई घोषणा नहीं हुई है पर इस पूर्व कप्तान ने कहा कि अगर अभिनेता ऋतिक रोशन उनकी भूमिका निभाते हैं तो रितिक को उनके जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। गांगुली ने ये बातें अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ एक शो में कही।
इस दौरान धूपिया ने जब गांगुली से उनकी बायोपिक के बारे में पूछा तो गांगुली ने कहा कि उनके दिमाग में फिलहाल कोई ऐसा नाम नहीं है जो उनकी भूमिका निभा सके पर साथ ही कहा कि अगर ऋतिक यह भूमिका निभाना चाहते हैं तो उन्हें उनकी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। गांगुली ने कहा, ‘हर कोई ऋतिक की बॉडी की तारीफ करते हैं, लोग कहते हैं कि आपको ऋतिक जैसी बॉडी बनानी चाहिए पर मेरी बायोपिक करने के लिए ऋतिक को मेरी तरह की बॉडी बनानी पड़ेगी।’
गांगुली ने बातचीत में न तो इस बात की पुष्टि की और न ही इस बात से इनकार किया कि उनके जीवन पर कोई बायोपिक बन रही है। गौरतलब है कि गांगुली टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तानों में से रहे हैं। साल 2000 में उन्होंने टीम इंडिया को मैच फीक्सिंग के सबसे कठिन दौर से बाहर निकाला था। इसके बाद टीम को विदेश में शुरुआती जीत दिलाने का श्रेय गांगुली को ही जाता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: