September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनशन पर बैठे सहायक पुलिसकर्मियों कि मांग को हेमन्त सरकार सुने

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की लॉलीपॉप नियुक्ति के कारण परेशानी : कैलाश यादव

राँची:- राजद लोकतांत्रिक के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव के नेतृत्व में 5 सदस्यों का प्रमुख शिष्टमंडल मोरहाबादी मैदान में अनशन पर बैठे सहायक पुलिसकर्मियों से जाकर उनकी समस्याओं से रूबरू हुआ !

सहायक पुलिसकर्मियों ने राजद(लो०) नेताओं को बताया कि हम लोग 5″ दिन से मोरहाबादी मैदान में राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मिलकर अपनी बातों को ध्यान आकृष्ट कराने के लिए 2500 सहायक पुलिसकर्मी अनशन पर बैठे हैं !
हमलोग का तीन प्रमुख मांग सरकार से है…!
1.न्यूनतम वेतनमान 18000 रू करना
2. सेवा की स्थाई अवधि 60 वर्ष करना
3. सरकारी पुलिसकर्मियों के तरह हम लोगो को भी समुचित सुविधा मिले

प्रमुख मांग सुनने के बाद राजद लोकतांत्रिक के नेता कैलाश यादव ने सहायक पुलिसकर्मियों को कहा कि आप लोगो की बहाली नक्सल प्रभावित इलाकों में सेवा देने के लिए तत्कालीन बीजेपी की रघुवर दास सरकार ने एक अनुबन्ध के तहत किया था !
रघुवर दास आप लोगो को लॉलीपॉप एवं सब्जबाग दिखाकर अस्थाई बहाली किया ! एक तरह से धोखा किया,क्योंकि नियत साफ रहता तो सीधी स्थाई बहाली करते, ना कि अस्थाई बहाली !

लेकिन हम लोग जनता की सरकार के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मांग करते है कि सहायक पुलिसकर्मियों की मांगो पर गंभीरतापूर्वक विचार करते हुए एक सकारात्मक सोच रखकर इनकी उज्जवल भविष्य का ख्याल करने की कृपा करेंगे !
क्योंकि राज्य के लोगो को मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से काफी उम्मीद बंधी हुई है !
यादव ने पुलिकर्मियों को बताया कि तत्कालीन मुख्यमंत्री ने आप लोगो के साथ अनुबंध पर सीधी नियुक्ति कर कर धोखा देने का काम किया है,लेकिन कोविड का समय है,आप लोगो की विषयों को मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन जरूर सुनेंगे !

राजद लोकतांत्रिक आपके मांग के समर्थन में हमेशा खड़ा है, जहां जरूरत पड़ेगी हम लोग साथ देंगे !
शिष्टमंडल में आबिद अली,मनोज कुमार,संतोष सिंह,विनोद यादव, मुस्ताक अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद थे !

Recent Posts

%d bloggers like this: