September 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

खुशखबरी :  भागलपुर से पटना के बीच हवाई सेवा का ट्रायल लैंडिंग 18 को

भागलपुर:- भागलपुर से पटना के बीच हवाई सेवा का ट्रायल 18 सितम्बर को किया जाएगा। हिमालयपुत्र एविएशन लिमिटेड ने डीएम को पत्र भेजकर लैंडिंग की अनुमति मांगी है।

हिमालयपुत्र एविएशन लिमिटेड के एजीएम ऑपरेशन विक्रम सिंह ने डीएम को पत्र भेजकर विमान के भागलपुर हवाई अड्डा आने और जाने के संभावित समय की जानकारी दी है। विमान पटना से भागलपुर हवाई अड्डा आएगा और यहां से पटना जाएगा। डीएम प्रणव कुमार ने बताया कि विमान की ट्रायल लैंडिंग की अनुमति मांगी है। एनओसी की प्रक्रिया पूरी करने के बाद अनुमति दी जाएगी। अभी भागलपुर से हवाई सेवा शुरू होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

हिमालयपुत्र एविएशन लिमिटेड के एजीएम ऑपरेशन ने बताया कि वर्तमान में वीआईपी मूवमेंट के लिए ट्रायल है, ताकि जरूरत पड़ने पर पटना से भागलपुर विमान आ-जा सके। ट्रायल के दौरान देखा जाएगा कि विमान के लायक हवाई अड्डा पर सुविधा है कि नहीं। नियमित सेवा के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। बाद में मौका मिलेगा तो देखा जाएगा।

लैंडिंग के लिए अनुमति देने का किया आग्रह
भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अर्जित शाश्वत चौबे ने डीएम को पत्र भेजकर विभाग से ट्रायल लैंडिंग के लिए अनुमति देने का आग्रह किया है। चौबे ने कहा है कि औद्योगिक, आर्थिक और सामाजिक विकास को बढ़ाने के लिए भागलपुर का नाम उड़ान योजना से जोड़ने के प्रयास को गति देने के लिए ट्रायल की पहल की गई है, ताकि भविष्य में विमान सेवा शुरू की जा सके।

Recent Posts

%d bloggers like this: