September 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हटिया सरकारी गेस्ट हाउस का एनडीसी ने किया निरीक्षण

डॉक्टरों की शिकायत पर उपायुक्त के निदेशानुसार की गई जांच

रांची:- उपायुक्त रांची छवि रंजन के निदेशानुसार एडीएम लॉ एंड ऑर्डर लोकेश मिश्रा की अगुवाई में सोमवार को नजारत उप समाहर्ता द्वारा हटिया स्थित गेस्ट हाउस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नजारत उप समाहर्ता ने गेस्ट हाउस में कार्यरत कर्मियों को परिसर एवं कमरों की साफ – सफाई सहित खाने की गुणवत्ता उच्चतम कोटि की रखने का निदेश दिया।
जांच के दौरान उन्होंने गेस्ट हाउस के कमरों सहित किचन, लॉबी एवं वाशरूम की साफ – सफाई का जायजा लिया। जांच के दौरान परिसर में साफ – सफाई दिखी तथा जगह – जगह पर डस्टबिन इत्यादि की उपलब्धता पाई गई।
उपायुक्त रांची के निदेशानुसार ऐसे कमरे जहां कोविड डेडिकेटेड पारस हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टरों को रहने की व्यवस्था की गई है, उन कमरों में डॉक्टरों के लिए अलग – अलग बेड की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही, वाशरूम में गर्म पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने हेतु गीजर इत्यादि की व्यवस्था की गई है।
किचन-पेंट्री की जांच के दौरान गेस्ट हाउस के मैनेजर को संबोधित करते हुए नजारत उप समाहर्ता ने कहा कि उपायुक्त महोदय द्वारा कोविड ड्यूटी में कार्यरत डॉक्टर को अच्छी से अच्छी सुविधा मिले यह सुनिश्चित करने का निदेश प्राप्त है। उक्त के आलोक में आप यह सुनिश्चित करेंगे कि डॉक्टरों की तरफ से यहां दी जाने वाली सुविधा को लेकर किसी भी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हो।

Recent Posts

%d bloggers like this: