September 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आईओसीएल रांची ने उपायुक्त रांची को भेंट की सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन और मास्क

सोशल रेस्पॉन्सिबिल्टी के तहत आमजनों के लिए सुरक्षित माहौल तैयार करने के लिए भेंट

सरकारी, गैर सरकारी, पब्लिक एवं प्राइवेट सभी के सहयोग से हम रांची को कोविड19 से सुरक्षित रख पाएंगे: उपायुक्त

आईओसीएल रांची के उप महा प्रबंधक श्री कौशिक चटर्जी ने भेंट किए सुरक्षा उपकरण

रांची:- मंगलवार को आईओसीएल रांची के उप महाप्रबंधक श्री कौशिक चटर्जी ने उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने मुलाकात की एवं उनसे मिल कर रांची में कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने में आईओसीएल के द्वारा सहयोग के विषय पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने उपायुक्त को ऑटोमैटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन एवं मास्क भी भेंट की।

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने कहा, “रांची में कोविड19 के संभाव्य प्रसार को देखते हुए रांची जिला प्रशासन द्वारा आमजनों के सहयोग के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसे में हमें गैर सरकारी, पब्लिक या प्राइवेट संस्थाओं की भी मदद मिल रही है, जो कि हमारे प्रयास को और भी बेहतर बनाता है। आईओसीएल के प्रतिनिधि के रूप में उपमहाप्रबंधक, इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड रांची श्री कौशिक चटर्जी ने मुलाकात कर भविष्य में रांची जिला प्रशासन के साथ सहयोग की पहल की है। इसके लिए हम इन्हें धन्यवाद देते हैं। ”

“भविष्य में आईओसीएल और रांची जिला प्रशासन किस प्रकार से संयुक्त प्रयास कर आमजनों को कोरोना महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में और भी ज्यादा सहयोग कर सकती है, इसको लेकर चर्चा हुई है। जल्द ही आईओसीएल को जिला प्रशासन की जरूरत के मुताबिक इस संबंध में एक प्रोपोजल भेजा जाएगा। जिसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।”

मंगलवार को उपायुक्त रांची से मुलाकात के दौरान श्री कौशिक चटर्जी ने उपायुक्त रांची को अवगत कराया कि आईओसीएल के सभी आउटलेट पर आमजनों के लिए हैंड सैनिटाइजर इत्यादि की व्यवस्था की गई है। साथ ही, सभी आउटलेट पर सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन संबंधी दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।

“आगे भी भविष्य में सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत हम जिला प्रशासन को जिस प्रकार से भी इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहयोग कर सकते हैं, वो हम करेंगे”, श्री चटर्जी ने कहा।

मुलाकात के अंत में श्री चटर्जी ने जिला प्रशासन के कार्यालयों में उपयोग हेतु ऑटोमैटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन एवं मास्क उपायुक्त को भेंट स्वरूप दी। उपायुक्त ने आईओसीएल के इन प्रयासों की सराहना की एवं भविष्य में भी आमजनों के हित को ध्यान में रखते हुए साथ मिलकर कार्य करने हेतु आश्वस्त किया।

Recent Posts

%d bloggers like this: