September 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सैंडलवुड ड्रग रैकेट में आया अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम

नई दिल्ली:- बेंगलुरु के सैंडलवुड ड्रग रैकेट में अब तक अभिनेत्री रागिनी द्व‍िवेदी सहित कई स्टार्स के नाम आ चुके हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साले आद‍ित्य अल्वा का भी है। आद‍ित्य अल्वा का नाम एफआईआर में दर्ज 12 आरोप‍ियों के नाम में शामिल है।पुलिस आद‍ित्य के घर का सर्च वारंट जारी कर घर की तलाशी ले रही है।
बेंगलुरु जॉइंट कमिशनर क्राइम संदीप पाट‍िल ने बताया कि हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर ‘हाउस ऑफ लाइव्स’ का सर्च वारंट जारी कर वहां की तलाशी ली जा रही है।मालूम हो कि आद‍ित्य अल्वा विवेक ओबेरॉय के साले और पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। आद‍ित्य पार्ट‍िज के भी पॉपुलर चेहरे हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक आद‍ित्य अल्वा को कस्टडी में नहीं लिया गया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) उनकी तलाश कर रही है। अब तक खबर पर विवेक ओबेरॉय की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
पिछले दिनों सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी के ड्रग टेस्ट किए गए थे।रागिनी पर पुलिस ने सैंपल नष्ट करने का भी आरोप लगाया था। खबर थी कि रागिनी ने यूरिन सैंपल में पानी मिलाकर खराब करने की कोश‍िश की थी। हालांकि बाद में पुलिस ने दोबारा यूरिन सैंपल मांगा और इस बार पूरी सावधानी बरती गई थी। वहीं मामले में संजना गलरानी ने डोप टेस्ट करने से मना कर दिया था।उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि वे निर्दोष हैं।वे पुलिस के सामने लगातार विरोध कर रही थीं। सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में अब तक रागिनी द्व‍िवेदी ड्रग पैडलर्स रव‍ि शंकर, श‍िव प्रकाश, राहुल शेट्टी, विरेन खन्ना को गिरफ्तार किया जा चुका है।रागिनी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था।केस में क्राइम ब्रांच की जांच जारी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: