September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केचकी संगम तट पर नदी की तेज धार में 3 युवक बहे

चार युवक तैर कर बाहर निकले

डालटनगंज:- झारखंड के पलामू जिले के केचकी संगम तट पर मंगलवार सुबह नदी की तेज धार में तीन युवक बह गये, जबकि चार युवक तैर कर बाहर निकलने में सफल हो गये। नदी में तीन युवकों की तलाश जारी है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पलामू-लातेहार जिले की सीमा पर अवस्थित केचकी संगम पर मंगलवार सुबह सात युवक नहाने पहुंचे थे, इसी क्रम में नदी की तेज धार में सात युवक बह गये, जिसमें से चार युवक को किसी तरह से तैर कर बाहर निकलने में सफल रहे, लेकिन तीन युवक नदी के तेज धार में बह गये। बताया गया है कि केचकी में कोयल और औरंगा नदी का संगम है और इस पवित्र संगम पर हर दिन बड़ी संख्या में लोग स्नान करने पहुंचते है।
तीन युवकों के नदी के तेज धार में बहने की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गये है और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद है। नदी में बहे युवकों की तलाश में स्थानीय गोताखोर जुटे है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक नदी में बहे तीन युवकों का कुछ पता नहीं चल पाया है। प्रशासन की ओर से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।
गौरतलब है कि इस वर्ष माॅनसून में पूरे पलामू प्रमंडल में अच्छी बारिश हुई है, जिसके कारण सभी नदियां उफान पर है। इसी दौरान नदी की तेज धार से अनजान युवक जब केचकी संगम पर स्नान करने गये, तो यह हादसा हुआ।

Recent Posts

%d bloggers like this: