October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पी एम नरेन्द्र मोदी घोषणा नही करते बल्कि योजना का क्रियान्वयन भी करते हैं: फडणवीश

किशनगंज:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश ऐसे प्रधानमंत्री है जिसके द्वारा घोषणा के बाद योजना के क्रियान्वयन में शीघ्रता से गति प्रदान की जाती हैं ।उक्त बातें आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार चुनाव प्रभारी सह महाराष्ट्र के पूर्व सी एम देवेन फडणवीश पूर्णियां पहुंचने पर बोल रहें थे ।
सोमवार को किशनगंज एवं पूर्णियां जिला से सभी विधानसभा क्षेत्र अधिकारियों से मिलने के दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा वे यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल व अन्य पार्टी के प्रमुख नेताओं के अगुवाई में पूर्णियां पहुँचे। यह जानकारी किशनगंज पार्टी जिलाध्यक्ष सुशांत गोप ने दिया ।उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव प्रभारी श्री फडणवीश से मिलकर जिले के पार्टी नेताओं का मनोबल बढ़ा हैं। प्रदेश चुनाव प्रभारी फडवीश ने कहा कि देश आत्म निर्भर की बनने दिशा में बढ़ चुका है जिसमें 65 फीसदी युवाओं के देश के सभी वर्गो को रोजगार सहित स्वास्थ्य सुविधा आदि विकास कार्यो के संकल्प को पूरा करने की सोच व संकल्प हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी में है। वे देश हित एवं राष्ट्र की सुरक्षा व्यवस्था को भी लगातार मजबूती प्रदान करने में 24 घंटे के इस दिन रात में ज्दायातर समय यानि 18 /20 घंटे के कार्यावधि वो देश को देते हैं इसीलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं व वर्गो की अपेक्षा अपने प्रधानमंत्री मंत्री नरेन्द्र मोदी जी से है।
यहां पार्टी जिलाध्यक्ष सुशांत, जिला महामंत्री राजेश गुप्ता, जिला मिडिया प्रभारी जय किशन प्रसाद कुशवाह सहित पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी एवं स्थानीय विधानसभा चुनाव प्रभारी नेतागण उनके आगमन पर अपने प्रदेश चुनाव प्रभारी फडणवीशजी एवं प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल जी को पुष्प गुच्छ दिया और बैठक में उनके संबोधन से प्रभावित होकर लौटे है।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: