October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मोहम्मद नबी को आईपीएल में पर्याप्त अवसर नहीं मिले : गौतम गंभीर

नई दिल्ली:- पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा है कि अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को प्रतिभाशाली होने के बाद भी आईपीएल में अधिक अवसर नहीं मिले हैं। नबी ने अबतक आईपीएल में सनराइज हैदराबाद की ओर से खेलते हुए गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। गंभीर ने कहा कि इसके बाद भी जितनी चर्चा कीरोन पोलार्ड, एबी डीविलियर्स, राशिद खान और डेविड वॉर्नर जैसे विदेशी खिलाड़ियों की होती है उतनी चर्चा नबी की नहीं होती है।
गंभीर ने कहा, मेरे हिसाब से नबी टी-20 क्रिकेट के सबसे अंडररेटेड खिलाड़ी हैं। आप कीरोन पोलार्ड, एबी डीविलियर्स, राशिद खान और डेविड वॉर्नर की बात करते हैं पर नबी की अगर बात करें तो खेल के हर विभाग में वह योगदान देते हैं। वो एक जबरदस्त फील्डर हैं, 4 ओवर गेंदबाजी भी करते हैं और नंबर 5 और 6 पर बल्लेबाजी करते हुए बड़े शॉट्स भी लगाते हैं।
गंभीर ने कहा कि नबी प्रभावशाली होने के मामले में वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल से ज्यादा पीछे नहीं हैं। गंभीर ने कहा कि वो नई टीम अफगानिस्तान से आते हैं शायद इसलिए उन्हें कम करके आंका जाता है। उन्होंने कहा कि हम एक जबरदस्त ऑलराउंडर के तौर पर आंद्रे रसेल का नाम लेते हैं पर देखा जाये तो नबी भी उनसे ज्यादा पीछे नहीं हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: