October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सदर अस्पताल में इलाजरत कैदी फरार, भाई की हत्या के आरोप में छह महीने से मंडल उपकारा में था बंद

खूंटी:- खूंटी जिले के उपकारा से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया एक कैदी फरार हो गया। बताया गया है कि हत्या का आरोपी सोमवार तड़के सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर भाग गया,पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने भाई की हत्या के आरोप में खूंटी उपकारा में बंद कैदी मार्शल मुंडू सोमवार अहले सुबह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर सदर अस्पताल, खूंटी से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जेल अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट ने बताया कि सायको थानांतर्गत जिलिंगा निवासी मार्शल मुंडू अपने सगे भाई की हत्या के आरोप में छह माह से खूंटी उपकारा में बंद था। वह कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। कमजोरी व खून की कमी होने के कारण उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
जानकारी के मुताबिक सोमवार तड़के करीब तीन बजे मार्शल मुंडू सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर अस्पताल से फरार हो गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही यह छानबीन भी की जा रही है कि वह किस तरह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने में सफल हुआ।

Recent Posts

%d bloggers like this: