October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

न बिस्तर न ताकिया और न पंखा, जेल में कुछ ऐसे कट रही हैं रिया चक्रवर्ती की जिंदगी, बगल में आरोपी इंद्रीणी मुखर्जी है बंद

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। मुंबई की भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेगी। रिया के पास जेल में न तो बेड है और न ही सेलिंग फैन है। रिया चक्रवर्ती जिस सेल में हैं, उसके ठीक बगल में शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्रीणी मुखर्जी भी रह रही हैं। शीना बोरा का मामला काफी हाई प्रोफाइल था। इसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में रिया चक्रवर्ती को सोने के लिए एक चटाई दी गई है। उन्हें कोई बिस्तर और ताकिया भी नहीं दिया गया है। जेल के अंदर दूसरे कैदियों की तरह ही उनसे व्यवहार किया जा रहा है।
सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। सोशल मीडिया पर लोग रिया चक्रवर्ती के खिलाफ काफी कुछ लिख रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, बाकी कैदियों द्वारा रिया पर हमला किया जा सकता है। सुरक्षा कारणों की वजह से रिया को एक अलग कमरे के सेल में रखा गया है। इस सेल के बाहर तीन शिफ्ट में दो पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं।
जेल अधिकारियों के मुताबिक, अगर कोर्ट आदेश देता है तो रिया चक्रवर्ती को एक टेबल फैन की सुविधा दी जा सकती है। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत मिले थे, इसके बाद से ही इस केस की जांच जारी है। इस केस में अब ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद एनसीबी भी जांच में जुट गई और कार्रवाई के तहत रिया को गिरफ्तार किया गया।
ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती पर आरोप है कि उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को मारिजुआना दिया था। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती भी आरोपी हैं और फिलहाल जेल में हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: