October 31, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जमीन विवाद में मारपीट, दो बाइक फूंकी

दुमका:- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में शनिवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने गांव के लोगों के साथ मिलकर श्रवण राय और उसके साथी अंशु कुमार की पिटाई कर दी। दोनों बाइक छोड़कर किसी तरह जान बचाने के लिए भाग गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की बाइक में आग लगा दी। श्रवण ने कार्रवाई के लिए थाना में लिखित आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले को लेकर श्रवण राय ने बताया कि वह देवघर के पालोजोरी का रहने वाला है और उसके मामा का घर बाबूपुर में है। श्रवण का कहना था कि शिवलाल राय का गांव के बाहर होटल है जिसमें वह गांजा बेचता है। उसने इसका विरोध किया जिसके कारण आरोपित ने उस पर हमला कर दिया। साथ ही आरोपित के शोर मचाने के कारण गांव के अन्य लोग भी आ गए। सभी ने मिलकर उन दोनों के साथ मारपीट की। किसी तरह दोनों वहां से भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद आरोपितों ने उन दोनों की गाड़ियों में आग लगा दी।

वहीं दूसरे पक्ष के शिवलाल का कहना है कि श्रवण ने गांव के समीप परती जमीन पर कब्जा कर मचान बना लिया है। जहां रोज वह आठ-दस लड़कों के साथ आता है। मना करने पर मारपीट पर उतर आया। शोर सुनकर ग्रामीण आए तो दोनों भाग गए। नाराज ग्रामीणों ने बाइक में आग लगा दी। थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह का कहना है कि मामला जमीन विवाद का है। गांव के लोगों ने बना हुआ मचान गिरा दिया। इसी बात पर दोनों पक्ष में कहासुनी हुई। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई करने के बाद बाइक में आग लगा दी। श्रवण की ओर से आवेदन दिया गया है परंतु शिवलाल ने अभी लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर दोनों पक्ष पर कार्रवाई की जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: