October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस विधायक दल की बैठक 17 को, माॅनसून सत्र को लेकर बनेगी रणनीति

रांची:- आगामी 18 सितंबर से आहूत झारखंड विधानसभा के माॅनसून सत्र के संबंध में विचार-विमर्श के लिए कांग्रेस विधायक दल के नेता एवं राज्य सरकार के संसदीय कार्य तथा ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने 17 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने बताया कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक 17 सितंबर को अपराहन 3ः30 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कांग्रेस भवन रांची में होगी। इसकी सूचना सभी मंत्री एवं विधायकों को दी गई है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ताओं ने बताया कि विधानसभा का बजट सत्र कोरोना संक्रमण के कारण लागू देशव्यापी लाॅकडाउन के बीच 23 मार्च को ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया था। उन्होंने बताया कि विगत छह महीने के कार्यकाल में सरकार की ओर से गरीब और जरुरतमंद परिवारों को अनाज और रोजगार उपलब्ध कराने के लिए किये गये प्रयास तथा कोरोना टेस्ट और स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए बेहतर कार्य किये गये, वहीं कृषि विभाग की ओर से भी संक्रमण काल में कृषि कार्य के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास सराहनीय रहा है। उन्होंने बताया कि विधायक दल की आगामी बैठक में सत्र में उठाये जाने वाले मुद्दों और भावी कार्यक्रमों तथा कार्यकलापों की चर्चा के अलावा योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने पर चर्चा होगी। इसके अलावा विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी विधायकों के सहयोग और उन्हें संगठनात्मक कार्याें की जिम्मेवारी सौंपे जाने पर भी चर्चा होने की संभावना है।

Recent Posts

%d bloggers like this: