November 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लालू यादव से मिले CM हेमंत सोरेन, बोले- बिहार में राजद के साथ‍ मिलकर लड़ेंगे चुनाव

रांची:- मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन आज लालू यादव से मिलने पहुंचे। लगभग डेढ घंटे की मुलाकात के बाद सीएम बाहर निकले। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रिम्स के केली बंगले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुलाकात की। कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है। राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि इसी वर्ष बिहार में चुनाव होना है।

मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन लगभग दो बजे लालू प्रसाद यादव से मिलने केली बंगले पर पहुंचे। साढ़े तीन बजे के आसपास वे लालू यादव से मिलकर बाहर आए। उसके बाद उन्‍होंने वहां उपस्थित पत्रकारों से बात की। कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा बिहार में राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा। इसी संबंध में लालू जी से चर्चा करने गया था। उन्‍होंने कहा कि बिहार में मिलकर चुनाव लड़ने पर बात हुई है!

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के साथ जेएमएम भी लड़ेगी चुनाव

चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता रिम्स के केली बंगले में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद बाहर निकले सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद का स्वास्थ्य का हाल जानने आया था। लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है। कहा कि इस मुलाकात में बिहार चुनाव को लेकर राजनीति पर भी चर्चाएं हुईं।

सीट शेयरिंग के फार्मूले पर कहा कि इसपर उचित फॉर्मेट से मीडिया तक बातें पहुंचाई जाएंगी। लेकिन बिहार चुनाव में जेएमएम महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी। वहीं अपनी भाभी और जामा विधायक सीता सोरेन द्वारा पार्टी के महासचिव पर लगाए गए आरोपों पर झुंझलाते हुए कहा कि ये बातें माइक पर करें क्या।

Recent Posts

%d bloggers like this: