October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी, पत्नी और साले पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज

नई दिल्ली:- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में डॉन से राजनेता बने मुख्तार अंसारी और उसके परिजनों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। करोड़ों रुपये की जमीन से कब्जा हटवाने के बाद प्रशासन ने अब उनकी पत्नी और सालों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह के अनुसार, मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी व उनके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद को नामजद किया है। शहर कोतवाली में एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जो कि जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेशानुसार कुर्क शुदा जमीन है, इन लोगों ने उस पर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है। इसके अलावा थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया है। साथ ही आरोपी सरजील रजा और अनवर शहजाद ने सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज पेश किए।
मुख्तार अंसारी मउ विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के विधायक हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: