October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

राँची:- ओरमांझी- सिकिदिरी पथ पर पझरा पानी के समीप सड़क दुर्घटना में घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई. घटना शुक्रवार की सुबह लगभग 11बजे की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कुटे निवासी तफसीर अहमद रजा अपनी पत्नी संजीदा तबस्सुम 35 वर्ष के साथ अपनी स्कूटी से अपने रिश्तेदार से मिलने रांची के बरियातू जा रहे थे.
पति गाड़ी की ठोकर से दूर जा गिरे
इसी दौरान ओरमांझी प्रखंड के पझरा पानी के पास पीछे से आ रहे 407 ट्रक संख्या जेएच 01डीके 5905 ने जोरदार ठोकर मार दिया. जिससे स्कूटी में सवार संजीदा तबस्सुम की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना में मृतका का सिर बुरी तरह कुचल गया था, जबकि उनके पति तफसीर अहमद रजा को गाड़ी की ठोकर से दूर जा गिरे जिससे उन्हें मामूली चोट लगी है .
पुलिस ने किया दोनों वाहन जब्‍त
सूचना पाकर मौके पर पहुंची ओरमांझी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. इधर पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले गई. इससे पूर्व मृतका संजीदा बेगम का मेदांता में कोविड-19 की जांच की गई.
घटना की सूचना मिलते ही कुटे गांव में मातम छा गया
घटना की सूचना मिलते ही कुटे गांव में मातम छा गया. बच्चे दहाड़ें मार कर रो रहे थे. गांव के लोग उनको तसल्ली दे रहे थे. घटना की सूचना पर सिल्ली डीएसपी चंद्रशेखर आजाद, ओरमांझी थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो व सिकिदिरी थाना प्रभारी चंद्रशेखर चौधरी, मेदांता एसआई संजय दास, एएस आई मदद कुमार, एसआई जेपी दास ने अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली. ज्ञात हो कि तफसीर अहमद रजा ओरमांझी के पूर्व उपप्रमुख मुंतजिर अहमद रजा के छोटे भाई हैं.मृतका की दो बेटियां व दो बेटे हैं.

Recent Posts

%d bloggers like this: