October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राखी सावंत ने Video शेयर कर कंगना से पूछा- मुंबई POK जैसा लगता है तो वापस यहां क्यों आ गई हैं? हिमाचल वाले घर में ही रहना चाहिए था

नई दिल्ली:- अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है। लेकिन इसी बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके कंगना रनौत को भिखमंगी बताया है और कहा है कि अगर उन्हें मुंबई पीओके जैसा लगता है तो वो वापस यहां क्यों आ गई हैं ? उन्हें अपने हिमाचल वाले घर में ही रहना चाहिए था।
बॉलीवुड को तुम बहुत गालियां दे रही थी तो फिर क्यों आ गई यहां? बॉलीवुड को तुम कह रही थीं कि ये डर्ग एडिक्ट हैं.. यहां सब बुरे है पर तुम अच्छी हो। इस कंगना को बॉयकॉट करो। इसने हमारे बॉलीवुड और मुंबई से ही पैसा कमाया है और यही गालियां भी दी हैं। नारको टेस्ट वालों से गुजारिश है कि इसका भी नारको टेस्ट करो।
राखी सावंत वीडियो में कंगना रनौत के बारे में बहुत सारी बातें कह रही हैं, जो शायद ‘मणिकर्णिका’ अदाकारा के फैंस को पसंद नहीं आएंगी। अदाकारा राखी सावंत के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब तक 1 लाख 60 हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका है।
बता दें कि कंगना रनौत काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंसाफ की मांग कर रही थीं और ट्विटर पर लगातार उनको सपोर्ट करती नजर आ रही थीं। ऑफिस टूटने के बाद कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक वीडियो बनाते हुए काफी खरी खोटी सुनाई थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: