October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

‘2 सेकेंड के फेम’ वाले आरोप पर अंकिता लोखंडे ने शिबानी दांडेकर को दिया ये करारा जवाब

मुंबई:- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया के जेल जाने के बाद से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी रिया के समर्थन में खुलकर सामने आ रहे हैं। इनमें एक नाम अभिनेता फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का भी है। हाल ही में शिबानी ने रिया का समर्थन करते हुए पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें शिबानी ने अंकिता पर आरोप लगाते हुए लिखा था कि अंकिता दो सेकेंड का फेम पाना चाहती है और इसलिए वो रिया को बदनाम कर रही है। शिबानी की इस तीखी टिप्पणी के बाद अब अंकिता लोखंडे ने उनके आरोपों का करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने लिखा-‘2 सेकेंड का फेम इस मुहावरे ने मुझे आज सोचने पर मजबूर कर दिया है। मैं एक छोटे शहर और साधारण परिवार से नाता रखती हूं। मुझे इन लोगों की तरह महंगे स्कूलों में नहीं पढ़ाया गया है जहां पर दिखावा करना सिखाया जाता है। मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में जी सिने स्टार की खोज शो से साल 2004 में कदम रखा था। लेकिन मेरा असली सफर 2009 में पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ, जो 2014 तक चला। मैं इसके साथ अन्याय करुंगी, अगर मैं यह नहीं बताउंगी कि शो हाइयेस्ट टीआरपी के साथ छह सालों तक सबसे बेस्ट शो रहा है। फेम वो प्यार है जो फैंस आपको देते हैं। ये प्यार ही तो है जो मैं आज भी अर्चना से जुड़ाव महसूस करती हूं। लोग आज भी मुझे अर्चना समझ कर बहुत प्यार देते हैं। मैंने इस किरदार के अलावा और भी कई रोल अदा किए हैं। इस दौरान मुझे मणिकर्णिका और बागी 3 जैसी फिल्मों में भी काम करने को मिला।
मैं बीते 17 सालों से टीवी और बॉलीवुड जगत का हिस्सा हूं। अगर मैं अपने दोस्त को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे 2 मिनट के फेम की दरकार है। मुझे केवल न्याय चाहिए। मुझे ऐसे घटिया काम करने की जरूरत नहीं है। मैंने फिल्मों से ज्यादा टीवी में काम किया है। जितनी मेहमत बॉलीवुड सितारे करते हैं उतनी ही मेहनत टीवी स्टार भी करते हैं। मैं अपने फैसले पर डटी हुई हूं। तुम टीवी सितारों पर निशाना साधना बंद कर दो। तुम्हारे हिसाब से मैं विचित्र हूं, लेकिन मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। जब भी मेरे अपनों के साथ कहीं कुछ गलत होगा मैं अपनी आवाज जरूर उठाऊंगी।’ इसके साथ ही अंकिता ने बताया कि उन्हें टेलीविजन अभिनेत्री होने पर गर्व है। अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। अंकिता के इस पोस्ट के बाद से टेलीविजन की दुनिया से जुड़े कई सेलिब्रिटीज उनके समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं। वहीं शिबानी दांडेकर को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा हैं। अंकिता का जन्म 19 दिसम्बर 1984 को मध्यप्रदेश के इंदौर में महाराष्ट्रियन परिवार में हुआ था। अंकिता के पिता शशिकान्त लोखंडे पेशे से बैंकर और मां वंदना फडनीस पेशे से टीचर हैं। अंकिता को बचपन से ही एक्टिंग की शौक था। 2005 में स्नातक करने के बाद अंकिता का एक्टिंग का शौक उन्हें इंदौर से मुंबई खींच लाया। कॉलेज के समय अंकिता राज्य स्तरीय की बैडमिन्टन खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। अंकिता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो जी सिनेस्टार से की थी। इसके बाद अंकिता को टीवी की दुनिया सबसे पहला ब्रेक एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मिला। अंकिता इस शो से बेहद लोकप्रिय हुई और उन्हें घर-घर अर्चना के से पहचाना जाने लगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: