October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

घायल शख्स का अस्पताल ने इलाज करने से किया इनकार, निकल गई जान

धनबाद में निजी अस्पताल ने एक घायल शख्स का इलाज करने से इनकार कर दिया। स्थानीय युवक जब तक उसे पीएमसीएच लेकर पहुंचे उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

धनबाद:- कोयलांचल के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया चेक पोस्ट के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसके बाद वह काफी देर तक सड़क पर ही पड़ा रहा। किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। काफी देर बाद सड़क पर गुजर रहे कुछ स्थानीय युवक उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां निजी अस्पताल ने इलाज करने से मना कर दिया और पीएमसीएच जाने की बात कही।

निजी अस्पताल ने इलाज करने से किया इनकार स्थानीय युवकों ने बताया कि घायल अवस्था में व्यक्ति को बैंक मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन निजी अस्पताल ने उस घायल व्यक्ति का इलाज करना दूर छूना भी मुनासिब नहीं समझा। पूरा खर्च देने की बात कही गई, काफी गुजारिश की गई, इसके बावजूद निजी अस्पताल ने कोई ध्यान नहीं दिया और मरीज को पीएमसीएच ले जाने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया। रास्ते में तोड़ा दमपीएमसीएच लाने के दौरान गया पुल में भीषण जाम में भी काफी देर हो गई। अक्सर गया पुल में भीषण जाम लगती है और जाम के कारण गाड़ियां रेंग रही थी। आखिरकार पीएमसीएच गेट तक पहुंचने के साथ ही घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मृतक रिफ्यूजी कॉलोनी का रहने वाले बताए जा रहा है। घटना की सूचना उनके परिजनों को भी दे दी गई है।

समय पर इलाज नहीं, निकल गई जानपीएमसीएच पहुंचाने वाले स्थानीय युवकों ने कहा कि अगर समय पर इलाज मिल जाता तो इस व्यक्ति की जान बच सकती थी। मृतक के शव को पीएमसीएच में रख लिया गया है। अब उसकी कोरोना जांच की जाएगी जिसके बाद ही शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: