October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एंटरटेनमेंट के लिए एयरटेल की खास पेशकश; एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल

रांची:- लोगों के लिए मनोरंजन में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने के उद्देश्य से एयरटेल ने आज अपने नए एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल को लॉन्च करने की घोषणा की। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल में एक्सस्ट्रीम फाइबर की क्षमता शामिल है, जिसमें 1 जीबीपीएस तक की डेटा स्पीड, अनलिमिटेड डेटा, अपनी तरह का पहला एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉयड 4के टीवी बॉक्स और सभी ओटीटी कंटेंट तक पहुंच जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इससे भारत में मनोरंजन और इसके उपभोग में काफी बदलाव देखने को मिलेगा।
सुनील तलदार, निदेशक, होम, भारती एयरटेल ने कहा, “ग्राहक शिक्षा, अपने काम या मनोरंजन के लिए इंटरनेट पर अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट में हम एक रोमांचक और असीम अवसर देखते हैं। एयरटेल एक्सस्ट्रीम भारत में मनोरंजन के लिए एक प्रमुख प्लेटफार्म है, जो असीमित हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के साथ एकल समाधान के रूप में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन उपलब्ध कराता है। इस रोमांचक इनोवेशन की बड़े स्तर पर पहुंच सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी योजनाओं को ग्राहकों के लिए और अधिक सुलभ बना रहे हैं। ”
एयरटेल की ओटीटी सेवाओं में सेल्फ-केयर के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप, वीडियो के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप, मनोरंजन के लिए विंक म्यूजिक और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एयरटेल ब्लूजेंस शामिल है। इसके अलावा, एयरटेल ने विभिन्न उपभोक्ता और उद्यम सेवाओं के लिए एयरटेल प्लेटफ़ॉर्म को सक्षम बनाने के लिए दुनिया भर के सैकड़ों कंपनियों के साथ रणनीतिक साझेदारी की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: