October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

14 पुलिस अफसरों का तबादला

दरभंगा:- इस वक्त एक ताजा खबर सामने आ रही है। बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिले में बड़े पैमाने पर पुलिस अफसरों का तबादला किया गया है। वरीय पुलिस अधीक्षक ने जिले के 14 पुलिस अफसरों का तबादला किया है। तबादले की सूची में इंस्पेक्टर, दारोगा और एएसआई शामिल हैं। इस खबर में नीचे ट्रांसफर की पूरी लिस्ट दी हुई है, जिसे आप देख सकते हैं।
दरभंगा के बाबू राम ने जिले के 14 पुलिस अफसरों का तबादला किया है। इंस्पेक्टर दिलीप कुमार को एसएसपी ऑफिस का ओएसडी और इंस्पेक्टर सुबोध ठाकुर को सीआईएटी प्रभारी और वाहन चेकिंग अभियान की जिम्मेदारी दी गई है। दारोगा मनोज कुमार शर्मा को एपीएम थानाध्यक्ष बनाया गया है। मनोज कुमार शर्मा को एपीएम थानाध्यक्ष बनाया गया है।
विश्वविद्यालय से दारोगा मो. शमशाद को फेकला ओपी में योगदान देने को कहा गया है। जबकि, बहादुरपुर से संजय कुमार को रैयम थाना में बतौर कनीय दारोगा के रूप में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। वहीं, विधेश कुमार सिंह को सिंहवाड़ा, अरूण कुमार झा को जाले, मोहसिन खां को लहेरियासराय, सुभाषचंद्र मंडल को बहादुरपुर और आशु दारोगा शंभूनाथ झा एसएसपी के आदेश के तहत सदर एसडीपीओ कार्यालय में योगदान देंगे। सहायक दारोगा अरूण यादव को बहेड़ा, विधि व्यवस्था से उमेश कुमार सिंह को जाले, सिंहवाड़ा से रूपलाल बैठा को बिरौल, रहमतुल्ला खां को सिंहवाड़ा और मनीगाछी से बच्चन पासवान को बहेड़ा थाना भेजा गया है। सभी पुलिस पदाधिकारियों को एसएसपी ने दो दिनों के अंदर चार्ज देकर योगदान देने को कहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: