October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मेदनीनगर छात्रा की हत्या का निष्पक्ष जांच हो : आइसा

डालटनगंज:- छात्राओं के साथ हो रहे बलात्कार के खिलाफ आइसा ने राज्यव्यापी प्रदर्शन के आह्वान पर ग्राम बसडीहा में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए प्रदर्शन किया और हाथ में तख्ती लेकर नारे लगाए व मांग किया।
अपराधियों के संरक्षण देना पलामू पुलिस बंद करो, 5 महीने के अंदर पलामू प्रमंडल में तीन छात्रा की हत्या पर पुलिस प्रशासन मौन क्यों? डालटेनगंज छात्रा की हत्या का निष्पक्ष जांच हो,
सोनम के हत्यारे को अभी तक गिरफ्तारी क्यों नहीं पलामू पुलिस जवाब दो?
मौके पर आइसा के नेता गुड्डू जी ने कहा कि पलामू प्रमंडल में पिछले 5 महीने में तीन छात्र के साथ दरिंदों ने बलात्कार कर आत्महत्या का रूप दिया है और पलामू पुलिस हत्यारे को संरक्षण देकर और अपराधियों की मनोबल बढ़ा रही है।
त्रिलोकीनाथ ने कहा कि सरकार का बेटी पढ़ाओ बेटी पढ़ाओ सिर्फ ढकोसला है जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से देश में बहन बेटियों को असुरक्षित महसूस कर रही है। देश में बहन बेटियों के साथ बलात्कार कर हत्या कर दिया जा रहा है और सरकार चुप बैठी हुई है। राज्य में हेमंत की सरकार बनी तो लोगों का आशा था कि कुछ सामाजिक सतर पर सुधार होगा और अपराधियों पर नकेल कसा जाएगा लेकिन जस्ट उल्टा हो रहा है। सोनम हत्याकांड में 200 आदिवासियों पर जूठे मुकदमा पुलिस करती है और हेमंत सरकार कोई हस्तक्षेप नहीं करते है।
इससे साफ होता है कि आदिवासियों,गरीबों, वंचितों शोषितों कि सरकार नहीं है। हेमंत सरकार ने कहा था कि हम मान सम्मान के लिए लड़ेंगे लेकिन मान सम्मान लड़ने वाले लोगों पर उल्टे मुकदमा होती है और सरकार चुप बैठी होती है।
आइसा मांग करता है कि डालटेनगंज छात्रा की हत्या का निष्पक्ष जांच करें और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।
पलामू प्रमंडल में बढ़ रही लगातार हत्या और बलात्कार पलामू पुलिस रोक लगाएं,
अपराधियों को संरक्षण देना पुलिस प्रशासन बंद करें, सोनम हत्याकांड में 200 आदिवासियों पर झूठे मुकदमे वापस ले, सोनम के हत्यारे को और कजरवा छात्रा की हत्यारा को गिरफ्तार करें।
मौके पर तरुण कुमार,विजय जी,अमित जी,रौशन जी,अरविंद सुमित जी नरेंद्र सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: