October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

महर्षि मेंही आश्रम में तोड़फोड़ की घटना को भी दिया गया अंजाम

गोड्डा:- झारखंड में गोड्डा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पथवारा दुर्गा मंदिर के निकट स्थित महर्षि मेंही सत्संग आश्रम में एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आश्रम के निकट स्थित कठौन गांव स्थित महर्षि मेंही आश्रम के आठ-दस ग्रामीण देर रात गेट तोड़कर आश्रम में घुस आये और आश्रम की महिलाओं के साथ मारपीट की। इस दौरान 40 साल की एक साध्वी को कमरे में बंदकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी गयी है। बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने मामले की जानकारी ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दी। वहीं पुलिस ने सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है। बताया गया है कि जिस साध्वी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है, वह फरवरी महीने में कथावाचन के लिए फरवरी महीने में ही आश्रम पहुंची थी, लेकिन कुछ ही दिनों बाद लाॅकडाउन लागू हो जाने के बाद वह वापस नहीं आ सकी और तब से लेकर उसी आश्रम में ही रह रती है।
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले की छानबीन को लेकर वरीय अधिकारी को जांच की जिम्मेवारी सौंपी गयी है। वहीं हिरासत में लिये गये दो-तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। यह भी चर्चा है कि जमीन विवाद से जुड़े मामले को लेकर आश्रम के पास रहने वाले लोगों ने तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: