October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इतना तीव्र एन्टी इनकंबेंसी कहीं नही हुआ -अरुण सिंह

रांची:- भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवम झारखंड प्रभारी सांसद अरुण सिंह ने कहा कि झारखंड में बहुत तेजी से सरकार के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ा है। यह सरकार निरंकुश सरकार है जहां कोविड के संक्रमण में सेवा कार्य मे जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे हुए,उन्हें प्रताड़ित किया गया।
उन्होंने कहा कि इस सरकार को सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नही है। यह सरकार महिला ,किसान मजदूर एवम युवा विरोधी सरकार है।
उन्होंने कहा कि संकुचित सोच का व्यक्ति ज्यादा दिन शाषण नही कर सकता।लेकिन जितना दिन करेगा उसमे में राज्य का अहित ही करेगा।

संक्रमण काल मे भाजपा कार्यकर्ता जनता केसाथ-रामविचार नेताम

झारखंड के सह प्रभारी एवम सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि लोग जब घरों में बैठे थे तो भाजपा कार्यकर्ता जनताकी सेवा में लगे रहे।जनता इसे समझती है। उन्होंने कहा कि राज्य में फिर से कल हमारा ही होगा।

चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया बहनों ने-विजया रहाटकर

कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए महिला मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर आत्म निर्भर भारत का संकल्प तेजी से आगे बढ़ा है। राखी के त्योहार में 5 करोड़ राखी बनाकर देश की महिला शक्ति ने चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया। अब भारत रक्षा क्षेत्र में भी आत्म निर्भर बन रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत का भविष्य सुरक्षित है।
’संगठनात्मक विषयों पर मार्गदर्शन करते हुए बूथ से लेकर मंडल,ज़िला एवम प्रदेश की सांगठनिक विस्तार एवम आगामी कार्यक्रमो पर विस्तार से राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने प्रदेश के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने बात रखी।

कार्यसमिति में दो प्रस्ताव पारित हुए

प्रदेश की राजनीतिक स्थिति
जिसके मुख्य विंदु…अकर्मण्य सरकार,आदिवासियों का नरसंहार,वोट बैंक एवम तुष्टिकरण, राज्य निर्माता स्व अटल का अपमान,उग्रवादी एवम आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि,कोरोना से निपटने में अक्षम सरकार,प्रवासी मजदूरों की समस्या,अवरुद्ध आर्थिक विकास, महिला किसान विरोधी सरकार, भ्रष्टाचार,आत्मनिर्भर भारत अभियान में उदासीन रवैया, नेता प्रतिपक्ष का राजनीतिकरण।

Recent Posts

%d bloggers like this: