October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पिकअप भान में अनानास के बीच छुपाकर ले जारहे लाखो के विदेशी शराब जप्त

किशनगंज:- इन दिनों शराब माफिया द्वारा तरह तरह की चालाकी का ईजाद कर प्रशासन एवं उत्पाद विभाग के आँखों मे धूल झोंकने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसी ही एक चलाकी का भंडाफोड़ करने में उत्पाद विभाग ने सफलता हासिल की है। जिसमे एक पिकअप भान में अनानास के छिपा कर विदेशी शराब की एक बड़ी खेप पश्चिम बंगाल से किशनगंज के रास्ते बिहार लाया जा रहा था। जिसे पकड़ने में उत्पाद विभाग ने सफलता हासिल की है।

उत्पाद विभाग के अधीक्षक सत्तार अंसारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के विधान नगर से पिकअप भान में अनानास के बीच छुपाकर रखी गई करीब चार लाख मूल्य की 95 पेटी विदेशी शराब के साथ वाहन को भी जप्त कर लिया गया है। तथा वाहन चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गठित छापामारी उत्पाद पुलिस टीम ने नेशनल हाईवे-31पर रविवार देर रात को छापामारी के दौरान अनानास स्पलाई वाले पिकअप भान में छुपाकर रखे गए कुल 95 कार्टून विदेशी शराब व वाहन चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दो लोगो की पहचान निरंजन राय एवं रवि राय बहु-बाजार शांतिनगर जलपाईगुड़ी (प.बंगाल) निवासी के रूप में हुई है। पश्चिम बंगाल विधान नगर से विदेशी शराब की स्पलाई बिहार के मधुबनी जिला में होने जानकारी प्राप्त हुई। गिरफ्तार गुर्गे को उचित धाराओं में न्याययिक हिरासत में भेजा गया।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: