October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नक्सलियों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया, जन अदालत लगाकर चार लोगों को मार डाला

नई दिल्ली:- छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देते हुए जन अदालत लगाकर चार लोगों को मार डाला। मामला पुसनार, मेटापाल गांव का है। बताया जा रहा है कि पुलिस से मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने इन चार ग्रामीणों की हत्या की है। मृतकों के शव अब भी घटनास्थल पर हैं। हालांकि नक्सली दहशत से पीड़ितों ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।

बीजापुर एसपी कमल लोचन कश्यप का कहना था कि ग्रामीणों के मारे जाने की खबर आई है। उनके नाम और पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक करीब चार गांव के लोगों ने नक्सलियों ने जन अदालत में बुलाया था। जहां चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया।

कश्यप का कहना है कि नदी पार का मामला है। नक्सलियों के कब्जे में अभी भी 16 ग्राामीणों के होने की आशंका है। मौके पर पुलिसबल भेजा गया है। हालांकि आईजी बस्तर पी. सुंदरराज ने दो ग्रामीणों के मारे जाने की पुष्टि की है। हालांकि एसपी ने ग्रामीणों के अगवा होने की पुष्टि नहीं की। गांव वालों की मानें तो 2 दिन पहले नक्सलियों ने मेटापाल और पूसनार गांव से 25 ग्रामीणों को अगवा किया था। उल्लेखनीय है कि बीजापुर में ही नक्सलियों ने 30 अगस्त को कुटरु थाना में पदस्थ एएसआई (सहायक सब इंस्पेक्टर) नागैय्या कोरसा को अगवा कर लिया था। वह शाम को ड्यूटी करने के बाद घर लौट रहे थे। अगले दिन 31 अगस्त की सुबह उनका शव कुटरू-बीजापुर मार्ग पर केतुलनार के पास सड़क किनारे पड़ा मिला था।

Recent Posts

%d bloggers like this: