October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बोकारो में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बोकारो:- बाइक पर आए दो अपराधियों ने बोकारो जिले के रीतुडीह में सड़क किनारे गुप्ता राशन दुकान के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने भागते- भागते मृतक के भाई को भी गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस को घटना स्थल पर अपराधियों के पास से गिरे दो रिवाल्वर और एक हेलेमट मिला है। अपराधियों ने पांच से छह राउंड गोलियां चलायी हैं।
स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी गुप्ता राशन दुकान पर पहुंचे और स्टॉफ को हटने को कहा। दुकान के मालिक और उनका भाई जब तक कुछ समझ पाते अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे सुरेश कुमार गुप्ता को गोली लग गई। वहीं दूसरा भाई राजू अपराधियों को पकड़ने का प्रयास करने लगा। इसी बीच अपराधियो ने उसे भी गोली मार दी। गोली का आवाज सुनकर लोग इकट्ठे होने लगे तो बदमाश बाइक से फरार हो गये। इस बीच उनकी दो रिवाल्वर और एक हेल्मेट मौके पर ही छूट गया। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। दुकान में कार्य कर रहे कर्मचारी आकाश ने बताया कि बदमाश दो थे और बाइक से आए थे। एसपी चंदन कुमार झा ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किये जा रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: