October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धोखा देने में सीएम नीतीश का इतिहास रहा है, ना भाजपा को छोड़ा और ना आरजेडी को : तेजस्वी यादव

पटना:- आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक स्थानीय न्यूज चैनल से कहा कि महागठबंधन में रहने की वजह से उन्हें इतनी अधिक सीटें मिली थीं। उन्हें आरजेडी प्रमुख लालू यादव के नाम पर वोट मिले। 2015 के विधानसभा चुनाव में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी थी मगर नीतीश को सीएम बनाया गया।

तेजस्वी ने आरोप लगाया, ‘नीतीश ने जनादेश का अपमान किया है। उन्होंने जनता के साथ विश्वासघात किया है। धोखा देने में नीतीश कुमार का इतिहास रहा है। वो भाजपा को भी धोखा दे चुके हैं। आरजेडी को भी धोखा दे चुके हैं। शरद यादव और अन्य नेताओं को भी धोखा दे चुके हैं। नीतीश में अब कोई ताकत नहीं बची है वो चुनाव हारेंगे।’

बता दें कि बिहार में अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं और राज्य में सत्ताधारी एनडीए गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। गठबंधन में सहयोगी एलजेपी नाराज है। इस संबंध में लोक जनशक्ति पार्टी ने पार्टी नेताओं के साथ आज दिल्ली में दोपहर दो बजे एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। इस बैठक में तय किया जाएगा कि आगामी विधानसभा चुनाव जेडीयू के खिलाफ लड़ा जाए या नहीं।

दरअसल हाल के समय में बिहार में सत्ताधारी एनडीए के दोनों घटक दलों में रिश्ते बिगड़े हैं। एलजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली जेडीयू बीते कुछ महीनों से एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। नीतीश कुमार के पूर्व मुख्यमंत्री और दलित नेता जीतन राम मांझी से हाथ मिलाने के बाद दोनों दलों के रिश्तों में खटास और बढ़ गई है।

मांझी भी एलजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। नीतीश कुमार पर निशाना साधने के दौरान चिराग पासवान भाजपा पर निशाना साधने से बचते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना भी करते हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: