October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज की और बेहतर व्यवस्था में जुटा प्रशासन

रिम्स में बेड मैनेजमेंट को लेकर हुई चर्चा

रांची:- कोविड-19 संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए और बेहतर व्यवस्था हेतु जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है। इसी कड़ी में आज उपायुक्त छवि रंजन ने रिम्स के एडिशनल डायरेक्टर, सुपरिटेंडेंट, उप विकास आयुक्त, रांची और सिविल सर्जन के साथ कार्यालय में बैठक की।
बैठक में सबसे पहले कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए रिम्स में बेड की संख्या बढ़ाने को लेकर विचार विमर्श किया गया। रिम्स के एडिशनल डायरेक्टर और अधीक्षक के साथ चर्चा करते हुए उपायुक्त ने आवश्यक प्रक्रिया अपनाते हुए जल्द से जल्द बेड की संख्या बढ़ाने को कहा, जिस पर रिम्स के एडिशनल डायरेक्टर और अधीक्षक ने अपनी सहमति दी। साथ ही उपायुक्त ने ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड और आईसीयू में वेंटिलेटर के साथ बेड की संख्या की भी जानकारी ली और ऐसे बेड की संख्या बढ़ाने का निदेश दिया।
बैठक के दौरान उपायुक्त छवि रंजन ने ट्रामा सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट की व्यवस्था को लेकर भी जानकारी ली। वीआईपी पेशेंट के लिए रिम्स में इलाज की व्यवस्था को लेकर भी उपायुक्त ने अधीक्षक से पूरी जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
रिम्स में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में किसी तरह की कोई कमी ना हो इसे लेकर उपायुक्त ने उपलब्ध मैन पावर का समुचित इस्तेमाल करते हुए व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

Recent Posts

%d bloggers like this: