October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पत्नी की टांग तोड़ खुद को चाकू मार की आत्महत्या, बेरोजगारी से था परेशान

धनबाद में वासुदेवपुर आठ नंबर बस्ती के रहने वाले रंजीत भुइयां ने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली है. मृतक के भाई हीरालाल भुइयां ने बताया कि बीती रात भाई और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

धनबाद:- केंदुआडीह थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर आठ नंबर बस्ती के रहने वाले रंजीत भुइयां ने आत्महत्या कर ली. उसने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अस्पताल ले जाने के दौरान मौतमृतक के भाई हीरालाल भुइयां ने बताया कि बीती रात भाई और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद भाई रंजीत ने गुस्से में आकर खुद को चाकू मार लिया. आनन-फानन में घायल अवस्था में स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से धनबाद जालान अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई.ये भी पढ़ें- शिक्षक दिवस विशेषः कोयला चोर नहीं

पुलिस कर रही जांचकेंदुआ थाना प्रभारी बिनोद उरांव ने बताया कि रंजीत बेरोजगार था और नशा करता था. वह नशे की हालत में किसी से भी झगड़ा करता था. घटना के वक्त भी वह नशे की हालत में था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Recent Posts

%d bloggers like this: