October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने में था, क्या अब Rhea की गिरफ्तारी की बारी है?

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे NCB की टीम ने ने शनिवार को उनके हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। दीपेश के बाद सुशांत सिंह केस में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले गिरफ्तार किए गए लोगों में रिया का भाई शौविक, मिरांडा, विलात्रा, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और अब्देल बासित परिहार शामिल हैं। हालांकि, कैजान को शुक्रवार को ही मुंबई के एक कोर्ट ने जमानत दे दी।
अब खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में हैं। जांच में यह पाया गया है कि ऊपरी तौर पर रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में था। हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स लिए ही नहीं। इसे साबित करने के लिए वह अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।
बता दें कि रविवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? सुशांत सुसाइड मामले में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है तबसे मामले में कई नए-नए खुलासे हो रहे है।

Recent Posts

%d bloggers like this: