October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

NCB की टीम पहुंची रिया चक्रवर्ती के घर, 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में NCB की टीम रिया चंक्रवर्ती के घर पहुंची। इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस भी नजर आई। ख़बरों के मुताबिक, NCB टीम उनके घर से समन देकर निकली। रिया को 10 बजे NCB के दफ्तर भी बुलाया गया है। वहीं इससे पहले कोर्ट ने शनिवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया था। एजेंसी ने कोर्ट से कहा था कि शौविक का सामना सुशांत के स्टाफ में शामिल रहे दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती से कराना जरूरी है। शौविक और मिरांडा को शुक्रवार को 10 घंटे की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसिस (एनडीपीएस) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत रात में गिरफ्तार किया गया था।
एनसीबी ने अदालत से कहा कि अन्य मामले सामने आये हैं जहां परिहार का शौविक और मिरांडा से संपर्क हुआ था। परिहार को मादक पदार्थों की व्यवस्था करने के मामले में एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। NCB ने बताया कि परिहार ने शौविक के साथ अपने संपर्कों के बारे में बताया। एजेंसी ने कहा कि शौविक ने कई नाम बताये हैं जिनके साथ वह ड्रग्स का लेनदेन कर रहा था। अदालत को बताया गया कि शौविक की हिरासत इसलिए भी जरूरी है क्योंकि एनसीबी को अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ उसका सामना कराना होगा। एजेंसी ने कहा कि मादक पदार्थों की बिक्री और खरीद में शामिल अनेक नेटवर्कों का खुलासा करना होगा।
NCB ने कहा, “शौविक का सामना राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती से कराना जरूरी है क्योंकि आपराधिक षड्यंत्र, उकसाने और अपराध करने के कई कोशिशों की विशेष भूमिकाएं शामिल हैं।”

Recent Posts

%d bloggers like this: