October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

खत्म हुई NCB की डेडलाइन, पूछताछ में शामिल होने अब तक नहीं निकलीं रिया

मुंबई:- सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रही है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर पर रेड पड़ने से लेकर एक्ट्रेस के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी और रिमांड तक काफी कुछ हो चुका है। आज रिया को NCB के सामने पेश होना है। वहीं सीबीआई और ईडी भी इस केस की जांच में जुटी है। सुशांत के करीबियों से पूछताछ की जा रही है। रिया चक्रवर्ती इस केस में मुख्य आरोपी हैं।

NCB की डेडलाइन खत्म हो गई है। पूछताछ में शामिल होने के लिए अब तक रिया चक्रवर्ती अपने घर से नहीं निकली हैं। उन्हें 11 बजे का समाय दिया गया था। ऐसे में सवाल उठा रहा है कि क्या रिया ईधि टक्कर एनसीबी से ले रही हैं। एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि रिया अगर आज नहीं आईं तो उनके पास और विकल्प भी हैं।

रिया के एनसीबी दफ्तर जाने का इंतजार सभी को है। एनसीबी ने आज सुबह रिया के घर जाकर उन्हें समन दिया था। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने उनसे पूछा था कि वे टीम के साथ दफ्तर चलेंगी या फिर खुद से आएंगी। रिया ने खुद से आने को चुना। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि अगर रिया दफ्तर नहीं आती हैं तो उनके पास अन्य ऑप्शन हैं।

रिया चक्रवर्ती को आज सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है। खबर है कि मुंबई एनसीबी के चीफ समीर वानखेड़े और केपीएस मल्होत्रा, रिया से पूछताछ करेंगे। रिया को एनसीबी ने आज सुबह समन दिया है। फिलहाल रिया के घर पर मुंबई पुलिस पहुंची हुई और एक पुलिसकर्मी उनके घर में मुआयना कर रहा है। माना जा रहा है कि रिया जल्द ही घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल सकती हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: