October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

‘आदिपुरुष’ में काम करेंगी कियारा आडवाणी

मुंबई:- बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में काम करती नजर आ सकती है।
अजय देवगन को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ बना चुके ओम राउत अब बाहुबली फेम प्रभास को लेकर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बनाने जा रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश का किरदार निभाएंगे।हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर जारी हुआ है जिससे पता चल रहा है कि यह एक पौराणिक फिल्म हो सकती है। चर्चा है कि फिल्म में लीड अभिनेत्री के लिये कियारा आडवाणी से संपर्क किया गया है। फिल्म मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि वह इसके लिए हांमी भर देंगी और जल्द ही उनके नाम की भी घोषणा कर दी जाएगी। इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को प्रभास के साथ लीड अभिनेत्री के तौर पर देखा जाएगा, लेकिन अब कहा जा रहा है उनकी जगह कियारा को अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक थ्रीडी एक्शन ड्रामा होगी। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रामायण का भी एक हिस्सा होगा। उम्मीद है कि अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।
कोविंद ने राधाकृष्णन को जयंती पर किया स्मरण
नयी दिल्ली, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शनिवार को पूर्व राष्ट्रपति ‘भारत रत्न’ डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को उनकी जयंती पर स्मरण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
डाॅ. राधाकृष्णन की आज 132वीं जयंती है। महान विद्वान डाॅ. राधाकृष्णन का जन्मदिवस पांच सितंबर देश में शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। श्री कोविंद ने डाॅ. राधाकृष्णन को उनकी जयंती पर याद करते हुए राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

Recent Posts

%d bloggers like this: