October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर केंद्र चिंतित,केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम रांची पहुंची

रांची:- झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर केंद्र सरकार चिंतित है। कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण के फैलाव पर अंकुश और इलाज की समुचित व्यवस्था तथा चिकित्सीय सुविधाओं में विस्तार को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की एक उच्चस्तरीय टीम शुक्रवार दोपहर को सेवा विमान से राजधानी रांची पहुंची।
रांची स्थित बिरसा मुंडा हवाईअड्डे पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम में शामिल सदस्यों ने बताया कि केंद्र सरकार स्थितियों पर आॅनलाइन नजर बनाये हुए है, संक्रमण के प्रसार पर कैसे अंकुश लग सके, इसे लेकर ठोस पहल की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमणकाल में क्या कुछ बेहतर हो सकता है, इस संबंध में वे राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ भी बात करेंगे और जिन जिलों में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे है, उन जिलों का दौरा करने के बाद ही वे अपनी बात रखेंगे।
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम रांची में स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव नितिन मदन कुलकर्णी और अन्य वरीय अधिकारियों के साथ बैठक करने के अलावा रांची, पूर्वी सिंहभूम और धनबाद जिले का भी दौरा कर जमीनी हकीकत को समझने की कोशिश करेगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: