October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जनमुद्दों की जगह भाजपा नेता अपना गुणगान करने से परहेज करें

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, राजेश गुप्ता छोटू और लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा है कि कोरोना संक्रमणकाल में छह महीने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय का ताला खुला है और ताला भी खुल, तो जनमुद्दों पर अपनी बात रखने की जगह वे अपनी उपलब्धियों की बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि जनमुद्दों की जगह भाजपा नेता अपना गुणगान करने और सिर्फ अपने व्यक्तित्व के प्रचार-प्रसार की जगह चुनाव के वक्त जनता से किये गये वायदे को पूरा करने के लिए ठोस कदम उठाएं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने कोरोना संक्रमणकाल में जिस तरह से भाजपा नेता अपने घरों में बंद रहकर सिर्फ पत्र लिखते और समय-समय पर मीडिया में बयान जारी करते रहे, वहीं केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा बिना सोचे-समझे लिये गये फैसले के कारण देश की आर्थिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है, करोड़ लोग बेरोजगार हो चुके है। बेरोजगारी और नौकरी छूटने के कारण देशभर में हजारों युवा अपनी जान देने को विवश है, लेकिन अब भी भाजपा नेता सिर्फ प्रचार-प्रसार के माध्यम से लोगों को भ्रमाने और उन्हें बेवकूफ बनाने में जुटे है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि बड़ी-बड़ी बात करने वाले रांची के संजय सेठ को यह बताना चाहिए कि लाॅकडाउन में आर्थिक तंगी के कारण खुदकुशी करने वाले कई परिवारों से वे मिलने पहुंचे, अपनी उपलब्धियों की गुणगान करने के बजाय उन्हें यह बताना चाहिए कि उनके प्रयास से कितने लोगों को रोजगार मिला, कितने परिवार की आजीविका चल रही है। लाॅकडाउन नियमों की अनदेखी कर दिल्ली से रांची आने वाले रांची के सांसद को यह भी बताना चाहिए कि जन समस्याओं के समाधान को लेकर उनकी ओर से जो बड़ी-बड़ी की गयी, वह कितना धरातल पर उतरा।

Recent Posts

%d bloggers like this: