October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे को ऑफर हुआ शो Bigg Boss 14, ऐसी हो रही चर्चा

नई दिल्ली:- टीवी के रियलटी शो बिग बॉस 14 को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। अब खबर आ रही हैं कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम्रपाली दुबे को इस सीजन के लिए अप्रेच किया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में चैनल और एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो इस बार शो की टीआरपी में उछाल आ सकता है।
आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनकी फिल्में थिएटर्स में हाउसफुल होती हैं, तो ऐसे में अगर आम्रपाली बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं तो शो को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल सकता है।
बिग बॉस 14 शो अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है। इस बार बिग बॉस 14 का थीम जंगल पर होगा। बिग बॉस के घर मिलने वाली बहुत सी सुविधाएं छीन ली जाएंगी और प्रतियोगियों को मुश्किल हालातों में रहना होगा।
इस बार बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे। शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा उसके बाद ही एंट्री मिलेगी। शो को लेकर निया शर्मा, विवियन डिसेना, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: