October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रोहतास में मामूली विवाद के बाद चाचा ने भतीजे को मारी गोली, आरोपित फरार

रोहतास:- बिहार रोहतास में शुक्रवार को बड़ी वारदात हुई। बड़हरी ओपी क्षेत्र के खैरही गांव में शुक्रवार को परिवारिक मामले को लेकर चाचा ने भतीजे को गोली मार दी। बुरी तरह जख्मी धीरज कुमार को इलाज के लिए स्वजन तत्काल पीएचसी ले आए। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वारदात के बाद आरोपित चाचा फरार हो गया है। घटना के बाद परिवार को सनसनी मच गई है।
पॉल्ट्री फार्म शुरू करने को लेकर हुआ था विवाद
ओपी प्रभारी रविभूषण ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक धीरज कुमार अपने गांव खैरही में ही पॉल्ट्री फार्म चलाता है। पॉल्ट्री फार्म शुरू करने के लिए उसने कई लोगों से कर्ज भी लिया है। जिसे मांगने के लिए कुछ लोग अक्सर दरवाजे पर पहुंच जाते हैं। जिसे लेकर शुक्रवार को चाचा श्रीनिवास सिंह और भतीजे धीरज के बीच बहस होने लगी। चाचा ने पूछा कि जितना रुपया कर्ज लिया है, तो उसे चुका क्यों नहीं रहे हो? दरवाजे पर प्रतिदिन पैसे के लिए लोग आ रहे हैं, हमें अच्छा नहीं लगता है। इसी पर चाचा भतीजा के बीच कहासुनी होने लगी। इसी दौरान श्रीनिवास ने कट्टे से धीरज पर फायर कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
प्राथमिक उचार के बाद सदर अस्पताल की रेफर
गोली धीरज के बाएं हाथ में लगी है। जिसे इलाज के लिए स्वजन तत्काल पीएचसी में ले आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल के बयान पर श्रीनिवास सिंह पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस घटना की गहन छानबीन कर रही है। घटना के बाद से आरोपित घर से फरार है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि पैसे की देनदारी को लेकर चाचा और भतीजे में काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

Recent Posts

%d bloggers like this: