October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिया चक्रवर्ती के घर ड्रग्स की जांच करने पंहुचा मुंबई का ये कड़क अफसर, एक्ट्रेस क्रांति रेडकर का हैं पति

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है। इस बीच केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है।
बता दें कि शुक्रवार सुबह नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित घर पहुंची। इस टीम में शामिल एक अधिकारी मुंबई का सबसे कड़क अफसर माना जाता है और नाम है समीर वानखेड़े। समीर इस मामले की जांच करने खुद रिया के घर पहुंचे हैं।
जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। वह अनुराग कश्यप, विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा समेत बॉलीवुड के कई नामों के यहां छापेमारी कर चुके हैं। 2013 में जब सिंगर मीका सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था, तो समीर वानखेड़े ने ही उन पर कार्रवई की थी।
समीर 2004 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं जिसकी पहली पोस्टिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारी के रूप में हुई थी। वह आंध्र प्रदेश और दिल्ली में भी सेवाएं दे चुके हैं। समीर वानखेड़े के नेतृत्व में दो साल में करीब 17 हजार करोड़ रुपये के ड्रग्स पकड़े गए हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े को डीआरआई से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में ट्रांसफर किया गया है।
समीर वानखेड़े फिल्म गंगाजल में नजर आ चुकीं अदाकारा क्रांति रेडकर के पति हैं। साल 2003 में आई इस फिल्म में उन्होंने अपूर्वा कुमारी का किरदार निभाया था। हालांकि उसके बाद वह हिंदी फिल्मों की बजाय मराठी सिनेमा में ही नजर आईं। उन्होंने कई अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। एक्टिंग के साथ साथ वह डायरेक्शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: