October 31, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गढ़वा:घरेलू विवाद से तंग आकर 2 बेटी संग मां ने तालाब में कूद कर की आत्महत्या, 4 घंटे बाद निकला शव

दो बेटियों संग मां के तालाब में कूद कर आत्महत्या करने के मामले में जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस। साथ में प्रखंड विकास पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

गढ़वा:- गढ़वा जिले अंतर्गत बिशुनपुरा थाना क्षेत्र के पतिहारी पंचायत के सारो गांव स्थित एकडरवा टोला निवासी ताजुद्दीन अंसारी की पत्नी रामल बीबी (67 वर्ष) एवं उसकी 2 बेटी मोबिना खातून (16 वर्ष) एवं सबीना खातून (14 वर्ष) ने तालाब में डूब कर आत्महत्या कर लिया। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया गया कि गुरुवार को मृतका रामल बीबी का अपने पतोहू से दोपहर में विवाद हुआ था। इसके बाद रामल अपनी दोनों लड़कियों के साथ घर के बगल स्थित तालाब की ओर चल दी। काफी देर बाद नहीं लौटने पर घरवालों को शक हुआ, तो इसके बाद तालाब में खोजबीन शुरू किया गया।

काफी खोजबीन के बाद अपराह्न लगभग पौने चार बजे तक तीनों का शव तालाब से बरामद किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया।

Recent Posts

%d bloggers like this: