October 19, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

PMCH कोविड केयर में भर्ती बीसीसीएल कर्मी गायब, एक माह से दर-दर भटक रहे परिजन

बीसीसीएल कर्मी 52 वर्षीय श्यामापद बाउरी गायब हो गए हैं। परिजनों का दावा है कि उन्हें 15 जुलाई को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। 17 को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

धनबाद:- बीसीसीएल कर्मी 52 वर्षीय श्यामापद बाउरी गायब हो गए हैं। परिजनों का दावा है कि उन्हें 15 जुलाई को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। 17 को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराकर वे भी चंदनकयारी में क्वारंटाइन हो गए। गत 4 अगस्त को क्वारंटाइन व कोरोना जांच की प्रक्रिया से निपटते हुए जब वापस लौटे तो पिता से मिलने पीएमसीएच गए। वहां वे नहीं मिले। अस्पताल प्रबंधन उनके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दे रहा है कि उन्हें छुट्टी दी गई या नहीं। कभी ये अस्पताल तो कभी वो अस्पताल में दौड़ रहे हैं।

लापता बीसीसीएल कर्मी के बड़े पुत्र अमृत बाउरी ने अपने परिजनों के साथ पिता को ढूंढने की गुहार डीसी उमा शंकर सिंह से की है। उनका आवेदन लेकर भी उन्हें दो दिनों बाद डीसी कार्यालय आने को कहा गया। वह भी रिसीविंग लेने के लिए। अब अपने पिता की खोज में इकलौता पुत्र अमर व बहन दर-दर भटक रहे हैं। इस दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग से कोई सटीक जानकारी नहीं मिलने पर परिवार डरा हुआ है।

Recent Posts

%d bloggers like this: