October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- जूनियर आर्टिस्ट की तरह ट्रीट करते थे, किसी और को लाइमलाइट नहीं मिलने देते

नई दिल्ली:- टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने नए शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब भी अपने नाम कर लिया था। शिल्पा शिंदे ने हाल ही में रिलीज हुए कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ को छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहतीं और वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।
शिल्पा शिंदे ने पिंकविला से बातचीत के दौरान बताया कि जब प्रोड्यूसर का मेरे पास फोन आया, तो मैंने स्पष्ट रूप से उनसे पूछा था कि सुनील जी तो इस शो का हिस्सा नहीं हैं। तो उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि वह अपने दूसरे प्रौजेक्ट्स में व्यस्त हैं, इसलिए वह नहीं हैं। तो मैंने कहा, चलो शो पर मस्ती करते हैं।
इसके बाद उन्होंने मुझे शो में आने वाले एक्टर्स के बारे में बताया, जिससे मैं खुश थी। बाद में मुझे पता चला कि सुनील जी इस शो में काम कर रहे हैं। जब मैंने प्रोड्यूसर से इसके बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि हां वह कर रहे हैं। तो मैंने उन्हें यह स्पष्ट कर दिया कि मैं सुनील जी के साथ काम नहीं करना चाहती, क्योंकि मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है और वह किसी और को लाइमलाइट नहीं मिलने देते।”
उन्होंने आगे कहा, “पिछले शो में हमने Jio के लिए एक साथ किया था, मुझे एक आई कैंडी के रूप में इस्तेमाल किया गया था। लेकिन यह बिग बॉस के एकदम बाद था, और इसलिए मैं कुछ भी गंभीर नहीं लेना चाहती थी और रिलायंस ने अच्छे पैसे दिए थे। मैं सुनील जी की फैन थी, इसलिए मैंने वह किया। लेकिन अब नहीं, मैं प्रोमो से भी खुश नहीं थी। लेकिन ठीक है, सुनील जी एक सीनियर एक्टर हैं, और उन्होंने यह जगह कमाई है। ठीक है अगर उन पर फोकस किया जा रहा है, लेकिन मुझे दूसरे प्रोमो में भी कुछ नहीं करने दिया गया। इसके बाद में इरिटेट हो गई।
उन्होंने मेरा सुर्खियों में आने के लिए इस्तेमाल किया। वे शिल्पा को चाहते थे ताकि वे सुनील ग्रोवर को हाईलाइट कर सकें। लेकिन मुझे इस बात का खेद है कि सुनील ग्रोवर ने कभी अकेले कोई हिट शो नहीं दिया है। इन लोगों ने मुझे जहाज पर चढ़ा दिया और मुझे बर्बाद कर दिया। वह मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह मुझे ट्रीट करते थे। आप टेलिकास्ट को खुद देखें और बताएं की मुझे कितना रोल मिला है। सुनील जी को बस एक प्रॉप की जरूरत होती है। जिसमें एक सुंदर सी लड़की उनके पास खड़ी हो और इसलिए उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया।”

Recent Posts

%d bloggers like this: